मतदाता जागरुकता के लिए बीओसी को सम्मानित करेगा चुनाव आयोग

ameya sathaye
By ameya sathaye January 24, 2022 17:31

मतदाता जागरुकता के लिए बीओसी को सम्मानित करेगा चुनाव आयोग


विभाग के प्रधान महानिदेशक सत्येंद्र प्रकाश ग्रहण करेंगे अवॉर्ड

नई दिल्ली। भारत निर्वाचन आयोग ने ब्यूरो ऑफ आउटरीच कम्युनिकेशन (बीओसी) को साल 2021-2022 के लिए रचनात्मक मतदाता जागरुकता और शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन कार्यों के लिए सर्वोत्तम सरकारी विभाग के रूप में चुनकर पुरस्कृत करने का फैसला लिया है।

यह अवॉर्ड बीओसी को 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के दिन राजधानी दिल्ली में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में दिया जाएगा। बीओसी की ओर से यह अवॉर्ड ब्यूरो ऑफ आउटरीच कम्युनिकेशन के प्रधान महानिदेशक सत्येंद्र प्रकाश ग्रहण करेंगे।

बता दें कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन विभिन्न स्तरों पर किया जाएगा। चुनाव आयोग का मानना है कि देश में मतदाता जागरुकता और और शिक्षा के क्षेत्र में बीओसी ने बेहतरीन कार्य किया है।

यही वजह है कि इस बार 2021-2022 के लिए ब्यूरो ऑफ आउटरीच कम्युनिकेशन को सर्वोत्तम सरकारी विभाग के रूप में चुनकर उसे पुरस्कृत करने का निर्णय लिया गया है।

ameya sathaye
By ameya sathaye January 24, 2022 17:31

Search the Website

Advertiser’s Logos

Water Conservation

भारत में कई घरों में देखा जाता है की टंकी भर जाने पर भी लोग पानी का सप्लाई बंद नहीं करते हैं, जिससे काफी पानी बर्बाद होता है।

Sarkaritel.com Interview with U P Singh (IAS), Secretary, Ministry of Jal Shakti & Drinking Water & Sanitation by Ameya Sathaye, Publisher & Editor-in-Chief, Sarkaritel.com

HEALTH PARTNER