November 22, 2017   
Check E-mail      New users: sign up

Home » Photo Gallery, Public Sector News

 

पंजाब नैशनल बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ श्री सुनील मेहता ने राष्ट्र के 71वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बैंक के प्रधान कार्यालय: भीखाएजी कामा प्लेस नई दिल्ली में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस अवसर पर बैंक के कार्यपालक निदेशक श्री के वी ब्रह्माजी राव, डॉ राम एस संगापूरे व श्री संजीव शरण भी उपस्थित थे। बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों,  स्टाफ सदस्यों और उनके परिवार के सदस्यों ने बड़ी संख्या में इस समारोह में भाग लिया। इस अवसर पर बैंक के कार्यपालक निदेशक श्री के.वी. ब्रह्माजी राव ने सभी को राष्ट्रीय शपथ दिलाई जिसके बाद सभी ने मिलकर राष्ट्रीय गान गाया।

उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों को संबोधित करते हुए एमडी एवं सीईओ श्री सुनील मेहता ने आजादी का मूल्य समझाया। उन्होंने उल्लेख किया कि बैंकिंग उद्योग सबसे चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रहा है और हम सभी को अग्रणी बने रहने तथा राष्ट्र निर्माण में योगदान देने के लिए कड़े प्रयास करने होंगें। उन्होंने पीएनबी परिवार के सभी सदस्यों को बैंक, समाज और राष्ट्र के हित में शीघ्र और सही निर्णय लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने यह भी प्रोत्साहित किया कि बैंक स्टाफ को ‘मिशन परिवर्तन’ के लिए पूर्ण भागीदारी से कार्य करना चाहिए जो बैंक को अधिक उत्पादक, लाभप्रद और कुशल संस्थान में बदलने के लिए पहले ही लागू किया जा चुका है। परिवर्तन एक्रोनिम में लाभप्रदता, आस्ति की गुणवत्ता, वसूली, ऋण वृद्धि, सतर्कता, वैकल्पिक वितरण चैनल, खुदरा कारोबार, प्रत्यावर्तन समय, परिवेश और नए संबन्ध शामिल हैं।

इस अवसर पर, पीएनबी प्रेरणा – pnb महिला कल्याण संस्था के सदस्यों ने समाज के दृष्टिहीन एवं वंचित वर्ग के स्कूली छात्रों के लिए दो सीएसआर गतिविधियों का आयोजन किया | बच्चों द्वारा हवा में तिरंगे गुब्बारे छोड़े जाने के साथ इस समारोह का समापन  हुआ।